BREAKING

Wednesday, July 17, 2013

Learn Jadoo Ki Jhappi Dance Steps With Jacqueline - Behind The Movie Scene!


Her HotJacqueline Fernandez Teaches Her New Erotic Song "Jadoo Ki Jhappi" Dancing Steps, form movie Ramaiya Vastavaiya learn!

Dance to the beats of Jadoo ki Jhappi and learn the steps from Jacqueline herself. Catch this behind the scene. Go Desi Cool... In theatres 19 July 2013 Jadoo Ki Jhappi 

Watch: Learn Jadoo Ki Jhappi Dance Steps with Jacqueline - Ramaiya Vastavaiya Behind The Scene



Jaadu Ki Jhappi Lyrics

Kacchi karaari jawaani kunwaari hoon
Meethi main supaari not crying tauba (x2)

Naina jo kateele laage to chheele
Jiya sea, the sea, crying tauba mein
To Mauka le, le kar Sauda
Tera dil mein de de de Doon badle to main
Jadoo ki jhappi only le ja Abhi
Phir Lungi and dobara

Jadoo ki jhappi only le ja Abhi
Phir Lungi and dobara
Hothon se le ja Pappi only Abhi
Lungi main and dobara

Jadoo ki jhappi ... de de
Jadoo ki jhappi
Pappi Hothon se ... de de
Jaadu ki jhappi

Ho only backward, has gali dete ho jhappi shappi
Only Haan backward alive, alive gali dete has jhappi shappi
Dekh Mujhko bhi toh le only
Ho jaaun main lucky

Lucky JO Hona alive
Baahon mein alive khona
Demand only aa meri sun le zara
Nukkad pe corner alive
Malta Haan Sona alive
Gahano Sone ke ke mein de Doon main badle
Jadoo ki jhappi only le ja Abhi
Phir Lungi and dobara

Hey Jaadu ki jhappi only le ja Abhi
Lungi Phir naa dobara
Hothon se le ja Pappi only Abhi
Lungi main naa dobara

Yala la la la ...
Style living jo mera bada special living
Style ho mera yeh mera bada special living
Jo bhi dekhe Apna baby isko woh dil dede

Style jo khud se hi maarega not arega
Leke meri main jhappi to backward

And and and and gori
Style maine knock
Chaahe raised aur jo mein de de only badle
Jadoo ki jhappi only de ja Abhi
Milenge hum and dobara

Hey Jaadu ki jhappi only le ja Abhi
Phir Lungi and dobara
Hothon se le ja Pappi only Abhi
Lungi main and dobara

Jaadu ki jhappi .. de de
Jaadu ki jhappi
Hothon se Pappi .. de de
Hothon se Pappi

About ""

Latest Celebrity News, Hollywood News, Bollywood News, Entertainment News, Covering Red Carpet Fashion and Events, Celebrity Hair style,Celebrity Interview and Celebrity Beauty Buzz at CelebsLife.in

Post a Comment

 
Copyright © 2013 Celebs Life
Edited by Rohan Mahto |